डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लाउंज कुर्सी

YO

लाउंज कुर्सी YO आरामदायक बैठने और शुद्ध ज्यामितीय रेखाओं के एर्गोनोमिक सिद्धांतों का पालन करता है जो अक्षर "YO" को बनाते हैं। यह एक विशाल, "पुरुष" लकड़ी के निर्माण और सीट और पीठ के एक हल्के, पारदर्शी "महिला" मिश्रित कपड़े के बीच एक विपरीत बनाता है, 100% पुनर्नवीनीकरण सामग्री से बना है। कपड़े का तनाव तंतुओं के इंटरव्यूविंग (तथाकथित "कोर्सेट") द्वारा प्राप्त किया जाता है। लाउंज कुर्सी एक स्टूल द्वारा पूरक है जो 90 ° घुमाए जाने पर एक साइड टेबल बन जाती है। रंग विकल्पों की एक श्रृंखला उन दोनों को आसानी से विभिन्न शैलियों के अंदरूनी हिस्सों में फिट करने की अनुमति देती है।

परियोजना का नाम : YO, डिजाइनरों का नाम : Rok Avsec, ग्राहक का नाम : ROPOT.

YO लाउंज कुर्सी

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।