डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चेस्टर ऑफ़ ड्रावर

Chilim

चेस्टर ऑफ़ ड्रावर "चिलिम बाय मिरको डि मट्टो" एक फर्नीचर लाइन है जिसे बोस्निया के 80 साल पुराने विंटेज कालीनों के साथ बनाया गया है। ये मूल फर्नीचर टुकड़े अद्वितीय हैं (प्रत्येक टुकड़ा अलग है), पर्यावरण के अनुकूल (पुनर्नवीनीकरण विंटेज कालीनों के साथ बनाया गया है) और सामाजिक रूप से जिम्मेदार (पुरानी बुनकर परंपरा को संरक्षित करते हैं)। आसनों को "फ्लाइट केस मेटल हार्डवेयर" (फ्रैमिंग के रूप में) के साथ जोड़कर हमने अविनाशी टुकड़े बनाए हैं जो हमारे घरों में कार्यात्मक प्रदर्शन वस्तुओं के रूप में अन्यथा खोए हुए पुराने कालीनों को हमेशा के लिए संरक्षित करेंगे।

परियोजना का नाम : Chilim, डिजाइनरों का नाम : Matteo Mirko Cetinski, ग्राहक का नाम : Mirko Di Matteo Designs.

Chilim चेस्टर ऑफ़ ड्रावर

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।