डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
टैकोोग्राफ प्रोग्रामर

Optimo

टैकोोग्राफ प्रोग्रामर ऑप्टिमो प्रोग्रामिंग और वाणिज्यिक वाहनों के लिए लगाए गए सभी डिजिटल टैकोग्राफ को कैलिब्रेट करने के लिए एक ग्राउंड-ब्रेकिंग टच स्क्रीन उत्पाद है। गति और उपयोग में आसानी पर ध्यान केंद्रित करते हुए, ऑप्टिमो वायरलेस संचार, उत्पाद अनुप्रयोग डेटा और वाहन केबिन और कार्यशाला में उपयोग के लिए एक पोर्टेबल डिवाइस में विभिन्न सेंसर कनेक्शनों की मेजबानी करता है। इष्टतम एर्गोनॉमिक्स और लचीली स्थिति के लिए डिज़ाइन किया गया, इसका कार्य संचालित इंटरफ़ेस और अभिनव हार्डवेयर नाटकीय रूप से उपयोगकर्ता के अनुभव को बेहतर बनाता है और भविष्य में टैकोोग्राफ प्रोग्रामिंग को लेता है।

परियोजना का नाम : Optimo, डिजाइनरों का नाम : LA Design , ग्राहक का नाम : Stoneridge.

Optimo टैकोोग्राफ प्रोग्रामर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।