डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चबाने वाली गम

ZEUS

चबाने वाली गम चबाने वाली गम के लिए पैकेज डिजाइन। इन डिजाइन की अवधारणा "उत्तेजक संवेदनशीलता" है। उत्पादों के लक्ष्य उनकी बिसवां दशा में पुरुष हैं, और उन नवीन डिजाइनों से उन्हें सहज रूप से दुकानों पर उत्पादों को लेने में मदद मिलती है। मुख्य दृश्य प्राकृतिक घटना के शानदार विश्व दृश्य को व्यक्त करते हैं जो प्रत्येक स्वाद के साथ जुड़ते हैं। एक शुष्क और विद्युतीकरण स्वाद के लिए थंडर स्पार्क, ठंड और मजबूत शीतलन स्वाद के लिए नमकीन पानी, और नम, रसदार और पानी की भावना के स्वाद के लिए रेन शोअर।

परियोजना का नाम : ZEUS, डिजाइनरों का नाम : Yoichi Kondo, ग्राहक का नाम : LOTTE CO.,LTD..

ZEUS चबाने वाली गम

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।