डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
दो सीटर

Mowraj

दो सीटर मोवराज एक दो-सीटर है जिसे जातीय मिस्र और गोथिक शैलियों की भावना को मूर्त रूप देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका रूप नोराग से लिया गया था, थ्रेशिंग स्लेज के मिस्र के संस्करण ने अपने जातीय एंटीडिल्वियन सार से समझौता किए बिना गोथिक स्वभाव को अपनाने के लिए बदल दिया। यह डिजाइन काले रंग का है, जिसमें दोनों हाथों और पैरों पर जातीय मिस्र की दस्तकारी वाली नक्काशी है, साथ ही समृद्ध मखमली असबाब को बोल्ट और पुल के छल्ले के साथ एक्सेस किया गया है, जो इसे गॉथिक उपस्थिति की तरह एक मध्ययुगीन फेंक दिया गया है।

परियोजना का नाम : Mowraj , डिजाइनरों का नाम : Dalia Sadany, ग्राहक का नाम : Dezines Dalia Sadany Creations.

Mowraj  दो सीटर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।