डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आवासीय घर

Iwan Residence

आवासीय घर यह परियोजना एक लक्जरी अप-मार्केट निवास है, जो एक ग्राहक के पास है, जो अत्याधुनिक इस्लामी स्वभाव के लिए अत्याधुनिक समकालीन डिजाइनों के लिए बहुत प्यार करता है। यह इन दोनों विविध शैलियों को समाहित करने के लिए एक लंबे वांछित उद्देश्य और आकांक्षा को लागू करने और इन विषयों के बीच संलयन की एक निर्विवाद भावना और जागरूकता बनाए रखने का मौका था। यह अलग-अलग, दुनिया, विचारधाराओं और युगों के परस्पर संबंधों की तरह है - विज्ञान कथाएँ 1000 रातों के ऐतिहासिक महल की ऐतिहासिक छवि 21 वीं भविष्य की आभा में एक विशाल चेहरा उठा रही हैं।

परियोजना का नाम : Iwan Residence, डिजाइनरों का नाम : Dalia Sadany, ग्राहक का नाम : Dezines Dalia Sadany Creations.

Iwan Residence आवासीय घर

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।