डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
उद्यान

Tiger Glen Garden

उद्यान टाइगर ग्लेन गार्डन एक चिंतन उद्यान है जिसे जॉनसन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट के नए विंग में बनाया गया है। यह एक चीनी दृष्टांत से प्रेरित है, जिसे टाइगर ग्लेन के तीन लाफर्स कहा जाता है, जिसमें तीन लोगों ने मित्रता की एकता को खोजने के लिए अपने सांप्रदायिक मतभेदों को दूर किया। बगीचे को जापानी में कार्ससुई नामक एक आकर्षक शैली में डिजाइन किया गया था जिसमें पत्थरों की व्यवस्था के साथ प्रकृति की एक छवि बनाई गई है।

परियोजना का नाम : Tiger Glen Garden, डिजाइनरों का नाम : Marc Peter Keane, ग्राहक का नाम : Johnson Museum of Art.

Tiger Glen Garden उद्यान

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।