डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बीयर कलर स्वैचेस

Beertone

बीयर कलर स्वैचेस बीयरर्ट विभिन्न बियर रंगों के आधार पर पहला बीयर संदर्भ गाइड है, जो एक ग्लास के रूप में प्रस्तुत किया गया है। पहले संस्करण के लिए हमने पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण तक, देश भर में घूमने वाले 202 अलग-अलग स्विस बियर से जानकारी एकत्र की। पूरी प्रक्रिया को होने में बहुत समय लगा और एक विस्तृत लॉजिस्टिक किया गया, लेकिन इन दो पैशन के परिणाम ने हमें बहुत गौरवान्वित किया और आगे के संस्करणों की योजना पहले से ही है। चीयर्स!

परियोजना का नाम : Beertone, डिजाइनरों का नाम : Alexander Michelbach, ग्राहक का नाम : Beertone.

Beertone बीयर कलर स्वैचेस

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।