डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
टेक्नोलॉजी बैंक

Absa

टेक्नोलॉजी बैंक एलन इंटरनेशनल को जोहान्सबर्ग के क्लियरवॉटर मॉल में एक अभिनव 'प्रयोगशाला' शाखा विकसित करने के लिए कहा गया था। एबीएसए नवीन उत्पादों और प्रक्रियाओं को विकसित करने के लिए एक परीक्षण प्रयोगशाला के रूप में शाखा का उपयोग करना चाहता था ताकि उन्हें पूरे नेटवर्क में रोल आउट किया जा सके। नई 'लैब' शाखा ग्राहकों के लिए एक अधिक इंटरैक्टिव वातावरण बनाने और बैंकिंग के नए तरीकों का परीक्षण करने के लिए प्रोटोटाइप प्रौद्योगिकी पर ध्यान केंद्रित करेगी। एक्सक्लूसिव बैंकिंग, रिटेल कंसल्टेंट्स और हाई-ट्रैफिक ट्रांजैक्शनल बैंकिंग के लिए अलग-अलग ग्राहक यात्राएँ बनाकर हम एक अधिक ग्राहक केंद्रित शाखा अवधारणा देने में सक्षम थे।

परियोजना का नाम : Absa, डिजाइनरों का नाम : Allen International, ग्राहक का नाम : allen international.

Absa टेक्नोलॉजी बैंक

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।