डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शोरूम

From The Future

शोरूम शोरूम: शोरूम में, प्रशिक्षण के जूते और खेल उपकरण, जो इंजेक्शन तकनीक के साथ निर्मित किए गए थे, शो में हैं। जगह, इंजेक्शन मोल्ड दबाने के साथ निर्मित की तरह लग रहा है। जगह के निर्माण के तरीके में, फर्नीचर के टुकड़े जैसे कि यह इंजेक्शन मोल्ड में निर्मित के साथ मिलकर पूरे उत्पन्न करने के लिए आया था। मोटे सिलाई ट्रेल्स जो छत पर हैं, सभी तकनीकी दृश्यता को नरम करते हैं।

परियोजना का नाम : From The Future, डिजाइनरों का नाम : Ayhan Güneri, ग्राहक का नाम : EUROMAR İÇ VE DIŞ TİCARET LTD.STİ.

From The Future शोरूम

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।