डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फ्लोटिंग रिसॉर्ट और समुद्री वेधशाला

Pearl Atlantis

फ्लोटिंग रिसॉर्ट और समुद्री वेधशाला एक फ्लोटिंग टिकाऊ रिसोर्ट और समुद्री वेधशाला मुख्य रूप से कैगियन रिज मरीन बायोडाइवर्सिटी कॉरिडोर, सुलु सागर में स्थित है, (लगभग 200 किमी पूर्व में प्यूर्टो प्रिंसेसा, पलावन तट और 20 किमी उत्तर में टूबबेटा रीफ्स नेचुरल पार्क की परिधि) हमारे देश की जरूरत का जवाब देना है एक स्मारक पर्यटन चुंबक के निर्माण के साथ हमारी समुद्री जैव विविधता के संरक्षण के बारे में लोगों की जागरूकता को बढ़ावा देने का एक तरीका है जिसके द्वारा हमारे देश फिलीपींस को आसानी से जाना जा सकता है।

परियोजना का नाम : Pearl Atlantis, डिजाइनरों का नाम : Maria Cecilia Garcia Cruz, ग्राहक का नाम : Cecilia Cruz.

Pearl Atlantis फ्लोटिंग रिसॉर्ट और समुद्री वेधशाला

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।