डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
Watchfaces एप्लीकेशन

genuse

Watchfaces एप्लीकेशन ट्रिटाइम, फ़ोर्टाइम, टाइमग्रिड, टिमिनस, टिमेचर, टिमेनिन घड़ी अनुप्रयोगों की श्रृंखलाएं हैं जिन्हें विशेष रूप से आई एम वॉच डिवाइस के लिए आविष्कार किया गया है। एप्लिकेशन डिजाइन, मूल, सरल और सौंदर्य से भविष्य की नस्ल से विज्ञान-फाई शैली के माध्यम से डिजिटल व्यापार करने के लिए हैं। सभी वॉचफेस ग्राफिक्स 9 रंगों में उपलब्ध हैं - मैं वॉच कलर कॉललेट के लिए उपयुक्त हूं। अब हमारे समय को दिखाने, पढ़ने और समझने के नए तरीके के लिए एक शानदार क्षण है। www.genuse.eu

परियोजना का नाम : genuse, डिजाइनरों का नाम : Albert Salamon, ग्राहक का नाम : genuse.

genuse Watchfaces एप्लीकेशन

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।