डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हाई-फाई टर्नटेबल

Calliope

हाई-फाई टर्नटेबल हाई-फाई टर्न टेबल का अंतिम लक्ष्य ध्वनियों के शुद्ध और निर्विवाद रूप से पुन: सृजन करना है; ध्वनि का यह सार टर्मिनस और इस डिजाइन की अवधारणा दोनों है। यह सुशोभित तैयार उत्पाद ध्वनि की एक मूर्ति है जो ध्वनि को पुन: पेश करता है। टर्नटेबल के रूप में यह सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले हाई-फाई टर्नटेबल्स में से एक है और यह अद्वितीय प्रदर्शन दोनों ही इसके अनूठे रूप और डिज़ाइन पहलुओं से संकेतित और प्रवर्धित है; Calliope टर्नटेबल को मूर्त रूप देने के लिए एक आध्यात्मिक मिलन में रूप और कार्य शामिल होना।

परियोजना का नाम : Calliope, डिजाइनरों का नाम : Deniz Karasahin, ग्राहक का नाम : Calliope Audio.

Calliope हाई-फाई टर्नटेबल

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।