डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मॉनिटर-इन-ईयर ईयरफोन

ZTONE

मॉनिटर-इन-ईयर ईयरफोन लाइफस्टाइल एक्सेसरी के रूप में, यह ईयरफोन ज्वेलरी कॉन्सेप्ट के साथ आता है। इसमें एक पेटेंट लंबित कान की नोक शामिल है जिसे शरीर कान के कटोरे के आकार का है। विस्तारित लचीली विंग ईयर टिप कान के रिज का समर्थन करके कान की स्थिरता में सुधार करती है। आविष्कार अधिकतम लचीलापन बढ़ाने के लिए सिलिकॉन द्वारा निर्मित है। मशरूम शेप हेड सेक्शन को कान नहर के अंदर सूंघने के लिए बनाया गया है, ताकि बाहरी शोर से सबसे अच्छी सीलिंग मिल सके। यह प्रीमियम लागत कस्टम मॉनिटर की जगह एक किफायती समाधान प्रदान करता है, फिर भी सबसे सटीक ऑडियो प्रजनन प्रदान करता है।

परियोजना का नाम : ZTONE, डिजाइनरों का नाम : IMEGO Infinity LLC, ग्राहक का नाम : I-MEGO.

ZTONE मॉनिटर-इन-ईयर ईयरफोन

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।