डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हार

Scar is No More a Scar

हार डिजाइन के पीछे एक नाटकीय दर्दनाक कहानी है। यह मेरे शरीर पर मेरे अविस्मरणीय शर्मनाक निशान से प्रेरित था जो 12 साल की उम्र में मजबूत आतिशबाजी से जल गया था। टैटू के साथ इसे कवर करने की कोशिश करने पर, टैटू बनाने वाले ने मुझे चेतावनी दी कि डराने के लिए इसे कवर करना बदतर होगा। हर किसी के पास अपना निशान है, हर किसी के पास उसकी अविस्मरणीय दर्दनाक कहानी या इतिहास है, हीलिंग के लिए सबसे अच्छा समाधान यह है कि इसका सामना करना सीखें और इसे कवर करने की बजाय दृढ़ता से दूर करें या इससे बचने की कोशिश करें। इसलिए, मुझे उम्मीद है कि मेरे आभूषण पहनने वाले लोग मजबूत और अधिक सकारात्मक महसूस कर सकते हैं।

परियोजना का नाम : Scar is No More a Scar , डिजाइनरों का नाम : Isabella Liu, ग्राहक का नाम : School of jewellery, Birmingham City University.

Scar is No More a Scar  हार

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।