डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रिसर्च ब्रांडिंग

Pain and Suffering

रिसर्च ब्रांडिंग यह डिजाइन विभिन्न परतों में पीड़ा की पड़ताल करता है: दार्शनिक, सामाजिक, चिकित्सा और वैज्ञानिक। मेरे व्यक्तिगत दृष्टिकोण से कि पीड़ा और दर्द कई चेहरों और रूपों, दार्शनिक और वैज्ञानिक रूप से आते हैं, मैंने दुख और पीड़ा के मानवीकरण को अपने आधार के रूप में चुना। मैंने मानव संबंधों में प्रकृति और सहजीवी के बीच सहजीवन के बीच समानता का अध्ययन किया और इस शोध से मैंने ऐसे चरित्रों का निर्माण किया जो नेत्रहीन रूप से पीड़ित और पीड़ित के बीच और दर्द और दर्द में एक के बीच सहजीवी संबंधों का प्रतिनिधित्व करते हैं। यह डिजाइन एक प्रयोग है और दर्शक विषय है।

परियोजना का नाम : Pain and Suffering, डिजाइनरों का नाम : Sharon Webber-Zvik, ग्राहक का नाम : Sharon Webber-Zvik.

Pain and Suffering रिसर्च ब्रांडिंग

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।