डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पैकेजिंग डिजाइन पैकेजिंग

INNOTIVO - BORN TO IMPRESS

पैकेजिंग डिजाइन पैकेजिंग यह परियोजना मौजूदा उत्पाद पैकेजिंग के साथ ब्रांड की नई छाप को डिजाइन करने के लिए थी, जिसे मेरा ग्राहक प्रभावित नहीं कर रहा था। यह पहला उत्पाद है जो कभी INNOTIVO ने किया था, मेरे ग्राहक को उम्मीद थी कि भविष्य में आने वाले उत्पादों के लिए एक बेंचमार्क सेट किया जा सकेगा, और इस उत्पाद की पैकेजिंग ने "INNOTIVO" डिजाइन, फ्यूचरिस्टिक और स्ट्रॉन्ग विज़ुअल विज़ुअल पैक्ट को पूरा करने में सफलता प्राप्त की है।

परियोजना का नाम : INNOTIVO - BORN TO IMPRESS , डिजाइनरों का नाम : Jeffery Yap ®, ग्राहक का नाम : JEFFERY YAP DESIGN .

INNOTIVO - BORN TO IMPRESS   पैकेजिंग डिजाइन पैकेजिंग

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।