डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रॉकिंग चेयर

WIRE

रॉकिंग चेयर सीएनसी रोलिंग तकनीक का उपयोग करते हुए, तार एल्यूमीनियम ट्यूबों के दो टुकड़ों द्वारा बनता है। भले ही यह एक कार्यात्मक कुर्सी है, यह एक सपाट सतह में लटका तारों की तरह दिखता है। बैठने की जगह पाइप में छिपी हुई है। कुर्सी में बहुत अच्छा आत्म-संतुलन के साथ एक अनूठी संरचना है। यह कम सामग्री लागत और लक्जरी उपस्थिति के साथ एक टिकाऊ, स्थिर और टिकाऊ टुकड़ा है। तार आसानी से निर्मित होता है। इसके अलावा, हल्के वजन और जंग प्रतिरोधी सामग्री बाहरी और इनडोर उपयोग के लिए इसे अच्छा बनाती हैं।

परियोजना का नाम : WIRE, डिजाइनरों का नाम : Hong Zhu, ग्राहक का नाम : .

WIRE रॉकिंग चेयर

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।