डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
तालिका

cocktail

तालिका डिजाइन एक काली कॉकटेल तालिका है जिसमें दिलचस्प छाया हैं जो तालिका के काले रंग से खेलते हैं। यह एक कालातीत डिजाइन है जो कई शैलियों के साथ फिट होगा। तालिका के स्वरूप को स्पष्ट रखते हुए तालिका के स्वरूप को बदलने के लिए कलाकृतियों को नीचे विभिन्न स्तरों पर प्रदर्शित किया जा सकता है। तालिका एक केडी कैश और कैरी डिज़ाइन है: खरीद, घर लाना, और आसानी से किसी के द्वारा इकट्ठा किया जाना। डिजाइन सुंदर है, देखने में दिलचस्प है, लेकिन अप्रिय नहीं है। कॉकटेल तालिका सामान्य रूप से गतिविधि के केंद्र में हैं, लेकिन ध्यान का केंद्र नहीं बनना चाहिए - यह तालिका बस यही पूरा करती है

परियोजना का नाम : cocktail, डिजाइनरों का नाम : Mario J Lotti, ग्राहक का नाम : Mario J Lotti Architecture, PC.

cocktail तालिका

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।