डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
दीपक

Muse

दीपक Are जीत बौद्ध धर्म ’से प्रेरित होकर यह कहते हुए कि हमारे ब्रह्मांड में कोई पूर्ण गुण नहीं हैं, हमने इसे ical भौतिक’ उपस्थिति देकर by प्रकाश ’को एक विडंबनापूर्ण गुण दिया है। ध्यान की भावना जो इसे प्रोत्साहित करती है वह प्रेरणा का एक शक्तिशाली स्रोत था जिसका उपयोग हम इस उत्पाद को बनाने के लिए करते थे; किसी एक उत्पाद में 'समय', 'पदार्थ' और 'प्रकाश' के गुणों को शामिल करना।

परियोजना का नाम : Muse, डिजाइनरों का नाम : Anarkhos design , ग्राहक का नाम : Anarkhos Design.

Muse दीपक

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।