डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉर्पोरेट वास्तुकला अवधारणा

ajando Next Level C R M

कॉर्पोरेट वास्तुकला अवधारणा एजेंडा मचान अवधारणा: सूचना हमारे ब्रह्मांड की निर्माण सामग्री है। जर्मनी के मैनहेम बंदरगाह जिले में एक बहुत ही असामान्य मचान बनाया गया है। जनवरी 2013 में शुरू होने वाली पूरी अंजांडो टीम वहां रहकर काम करेगी। आर्किटेक्ट पीटर स्टैसेक और कार्लज़ूहे में स्थित लॉफ्टरवेक आर्किटेक्ट ऑफिस मचान के कॉरपोरेट आर्किटेक्चर कॉन्सेप्ट के पीछे हैं। यह व्हीलर की क्वांटम भौतिकी, जोसेफ एम। हॉफमैन की वास्तुकला से प्रेरित था और निश्चित रूप से, अजांडो की सूचना विशेषज्ञता: "सूचना विश्व को गोल बनाती है"। इलोना कोग्लिन मुक्त पत्रकार का पाठ

परियोजना का नाम : ajando Next Level C R M, डिजाइनरों का नाम : Peter Stasek, ग्राहक का नाम : ajando Next Level CRM.

ajando Next Level C R M कॉर्पोरेट वास्तुकला अवधारणा

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।