डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
परिवहन पैकेजिंग

The Cube

परिवहन पैकेजिंग हमारा सिग्नेचर प्रोडक्ट द क्यूब एक ओपन आर्किटेक्चर क्रेटिंग सिस्टम है जो पैकेजिंग उद्योग के भीतर एक पेटेंट विघटनकारी तकनीक है; यह एकमात्र बाजार समाधान है जिसे उत्पादकों की लोडिंग से लेकर प्रोडक्शन लोडिंग लाइन के अंत तक, डिलीवरी ट्रक पर, और सीधे रिटेलर की बिक्री मंजिल या कई अलग-अलग उद्योगों के वितरकों के लिए तैयार किया जाता है, पैकेजिंग को कम करने और लागत की परतों को खत्म करने के लिए। । यह वॉलमार्ट से पर्यावरण और ISTA परीक्षण निर्देशों को पूरा करने वाला पहला पैकेजिंग डिज़ाइन था।

परियोजना का नाम : The Cube, डिजाइनरों का नाम : Luis Felipe Rego, ग्राहक का नाम : Smart Packaging Systems.

The Cube परिवहन पैकेजिंग

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।