डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कुर्सी, स्टैकिंग कुर्सी

xifix-one

कुर्सी, स्टैकिंग कुर्सी डिजाइन आवश्यक न्यूनतम भौतिकी और सामग्री, कई उपयोग, इनडोर-आउटडोर, कॉर्नर चेयर, स्टैकिंग चेयर, राउंड-सॉफ्ट, फेंग शुई पर आधारित है। भार वहन निर्माण में एकल, अंतहीन पाइप होते हैं। सीट को दो अक्षीय बिंदुओं पर तय किया गया है और निर्माण के तीसरे बिंदु के शीर्ष पर स्थित है। फ्रेम में अक्षीय फिक्स्ड बिंदु सीट को वापस मोड़ने की अनुमति देते हैं और कुर्सियां एक दूसरे में खड़ी हो सकती हैं। सीट को आसानी से हटाया जा सकता है, विभिन्न सामग्री, असबाब, आकार, रंग और डिजाइन का आदान-प्रदान किया जा सकता है।

परियोजना का नाम : xifix-one, डिजाइनरों का नाम : Juergen Josef Goetzmann, ग्राहक का नाम : Creativbuero.

xifix-one कुर्सी, स्टैकिंग कुर्सी

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।