डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
गहने

odyssey

गहने मोनोमर द्वारा ओडिसी के मूल विचार में पैटर्न वाली त्वचा के साथ ज्वालामुखी, ज्यामितीय आकृतियों को शामिल करना शामिल है। इसमें से स्पष्टता और विकृति, पारदर्शिता और छिपाव का एक अंतर विकसित होता है। सभी ज्यामितीय आकृतियों और पैटर्नों को विल में जोड़ा जा सकता है, विविध और परिवर्धन के साथ पूरक किया जा सकता है। यह आकर्षक, सरल विचार डिजाइन की लगभग अटूट श्रृंखला के निर्माण की अनुमति देता है, जो तेजी से प्रोटोटाइप (3 डी प्रिंटिंग) द्वारा पेश किए गए अवसरों के साथ पूरी तरह से मेल खाता है, क्योंकि प्रत्येक ग्राहक एक पूरी तरह से व्यक्तिगत और अद्वितीय आइटम का उत्पादन कर सकता है (यात्रा: www.monomer। यूरोपीय संघ और दुकान)।

परियोजना का नाम : odyssey, डिजाइनरों का नाम : monomer, ग्राहक का नाम : monomer.

odyssey गहने

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।