डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सार्वजनिक परिवहन

Azur: Montreal Metro Cars

सार्वजनिक परिवहन नई मॉन्ट्रियल मेट्रो कारों का डिज़ाइन शक्तिशाली बांड को महत्व देता है जो मॉन्ट्रियल और उनके भूमिगत मेट्रो सिस्टम के बीच मौजूद है। अधिक है कि परिवहन का एक कुशल तरीका है, मॉन्ट्रियल की नई मेट्रो कारें आने वाले वर्षों के लिए जीवन की बेहतर गुणवत्ता के लिए शहर और इसके निवासियों दोनों को साधन प्रदान करती हैं। यह मॉन्ट्रियल की रचनात्मक ऊर्जा की आभा को सहन करता है, गर्व का स्रोत प्रदान करता है, सेवा के भीतर अधिक सुसंगतता, सहजता और प्रयोज्यता सुनिश्चित करता है और स्थानीय और वैश्विक स्थिरता में योगदान देता है।

परियोजना का नाम : Azur: Montreal Metro Cars, डिजाइनरों का नाम : Labbe Designers, ग्राहक का नाम : Societe de Transport de Montreal /Bombardier Transportation/Alstom Transport.

Azur: Montreal Metro Cars सार्वजनिक परिवहन

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।