डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पूरी तरह से स्वचालित चाय मशीन

Tesera

पूरी तरह से स्वचालित चाय मशीन पूरी तरह से स्वचालित टेसेरा चाय बनाने की प्रक्रिया को सरल करता है और चाय बनाने के लिए एक वायुमंडलीय चरण निर्धारित करता है। ढीली चाय को विशेष जार में भर दिया जाता है, जिसमें विशिष्ट रूप से समय, पानी का तापमान और चाय की मात्रा को व्यक्तिगत रूप से समायोजित किया जा सकता है। मशीन इन सेटिंग्स को पहचानती है और पारदर्शी कांच के चैंबर में पूरी तरह से स्वचालित रूप से सही चाय तैयार करती है। एक बार चाय पी जाने के बाद, एक स्वचालित सफाई प्रक्रिया होती है। एक एकीकृत ट्रे को सेवारत के लिए हटाया जा सकता है और एक छोटे स्टोव के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। भले ही कप हो या पॉट, आपकी चाय परफेक्ट है।

परियोजना का नाम : Tesera, डिजाइनरों का नाम : Tobias Gehring, ग्राहक का नाम : Blick Kick Kreativ KG.

Tesera पूरी तरह से स्वचालित चाय मशीन

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।