डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
गुंबद घर

Easy Domes

गुंबद घर ईज़ी डोम की डिज़ाइन और संरचना इकोसैहेड्रॉन है, यहाँ पर कटों को काटकर 21 लकड़ी के खंडों में तब्दील किया गया है। डिजाइन, इंटीरियर, रंग के रूप में सामग्री और परिवेश, निर्माण और स्थायी मांगों के लिए सभी कार्यान्वयन, उपयोगकर्ताओं की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए आंतरिक व्यवस्था प्रदान करते हैं। अवधारणा ग्रीन बिल्डिंग, होम बिल्डरों और टिकाऊ रहने की अपील करती है। सभी जलवायु क्षेत्रों में और भूकंप और तूफान के प्रतिरोधी के साथ बनाया जा सकता है।

परियोजना का नाम : Easy Domes, डिजाइनरों का नाम : KT Architects, ग्राहक का नाम : Easy Domes Ltd.

Easy Domes गुंबद घर

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।