डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
खिलौना

Rocking Zebra

खिलौना समकालीन लुक, फंकी ग्राफिक्स और नेचुरल वुड के साथ बच्चे इस डरावने रॉकिंग टॉय को पसंद करते हैं, जो आधुनिक घर में असली आई-कैचर्स हैं। डिजाइन की चुनौती में क्लासिक हीरोलोम टॉय के आवश्यक चरित्र को बनाए रखना शामिल है, जिसमें आधुनिक तकनीकों और एक मॉड्यूलर निर्माण प्रणाली का उपयोग किया गया है ताकि भविष्य में अतिरिक्त पशु प्रकारों के लिए कम से कम हिस्से में बदलाव किया जा सके। पैक किए गए उत्पाद को भी कॉम्पैक्ट होना चाहिए और प्रत्यक्ष इंटरनेट बिक्री चैनलों के लिए 10 किग्रा से कम होना चाहिए। कस्टम प्रिंट टुकड़े टुकड़े का उपयोग एक वास्तविक पहला है, जिसके परिणामस्वरूप पूरी तरह से खरोंच प्रतिरोधी सतह पर सही रंग / पैटर्न का प्रतिपादन होता है

परियोजना का नाम : Rocking Zebra, डिजाइनरों का नाम : Newmakers, ग्राहक का नाम : Newmakers.

Rocking Zebra खिलौना

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।