डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बिस्टरो

Ubon

बिस्टरो Ubon एक थाई बिस्टरो है जो कुवैत शहर के मूल में स्थित है। यह फहद अल सलीम सड़क को देखता है, एक सड़क अच्छी तरह से इसका सम्मान करती है जो कि दिनों में वापस लौट आती है। इस बिस्टरो के अंतरिक्ष कार्यक्रम के लिए रसोई, भंडारण, और शौचालय क्षेत्रों के सभी के लिए एक कुशल डिजाइन की आवश्यकता होती है; एक विशाल भोजन क्षेत्र के लिए अनुमति। इसे पूरा करने के लिए, इंटीरियर काम करता है जहां मौजूदा संरचनात्मक तत्वों के साथ सामंजस्यपूर्ण तरीके से एकीकृत किया जाना है।

परियोजना का नाम : Ubon, डिजाइनरों का नाम : Rashed Alfoudari, ग्राहक का नाम : .

Ubon बिस्टरो

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।