डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
संदेश कार्ड

Standing Message Card “Post Animal”

संदेश कार्ड पशु पेपर क्राफ्ट किट को आपके महत्वपूर्ण संदेश देने दें। अपने संदेश को शरीर में लिख दें, फिर लिफाफे के अंदर अन्य भागों के साथ भेजें। यह एक मजेदार संदेश कार्ड है जिसे प्राप्तकर्ता एक साथ इकट्ठा कर सकता है और प्रदर्शित कर सकता है। छह अलग-अलग जानवरों की विशेषताएं हैं: बतख, सुअर, ज़ेबरा, पेंगुइन, जिराफ़ और बारहसिंगा। डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं।

परियोजना का नाम : Standing Message Card “Post Animal”, डिजाइनरों का नाम : Katsumi Tamura, ग्राहक का नाम : good morning inc..

Standing Message Card “Post Animal” संदेश कार्ड

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।