डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कैलेंडर

calendar 2013 “Safari”

कैलेंडर सफारी एक कागज पशु कैलेंडर है। बस भागों को दबाएं, मोड़ें और पूरा करने के लिए सुरक्षित करें। 2011 को वन्यजीव मुठभेड़ों का अपना वर्ष बनाएं! डिजाइन के साथ जीवन: गुणवत्ता डिजाइन में अंतरिक्ष को संशोधित करने और अपने उपयोगकर्ताओं के दिमाग को बदलने की शक्ति है। वे देखने, धारण करने और उपयोग करने की सुविधा प्रदान करते हैं। वे हल्कापन और आश्चर्य के एक तत्व से समृद्ध होते हैं, अंतरिक्ष को समृद्ध करते हैं। हमारे मूल उत्पाद "डिजाइन के साथ जीवन" की अवधारणा का उपयोग करके तैयार किए गए हैं।

परियोजना का नाम : calendar 2013 “Safari”, डिजाइनरों का नाम : Katsumi Tamura, ग्राहक का नाम : good morning inc..

calendar 2013 “Safari” कैलेंडर

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।