डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रचनात्मक कार्यालय इंटीरियर डिजाइन

Reckitt Benckiser office design

रचनात्मक कार्यालय इंटीरियर डिजाइन ग्राहक अनुरोध था कि पूरी तरह से निरंतर, खुले, आधुनिक कार्यालय की योजना बनाना। को ध्यान में रखा गया था कि प्रकाश व्यवस्था बहुत अच्छी है और सभी महान स्थानों का लाभ उठाएं वैकल्पिक रूप से सील न करें। भोजन कक्ष और खुली रसोई की धारा हमने कर्मचारियों को एक फैशनेबल कॉफी शॉप का एहसास कराने की कोशिश की। आरबी युवा टीम को पेश किए जाने पर, एक मचान वातावरण और कंपनी के ब्रांड रंग, सर्वसम्मति से एक सड़क कला-शैली के आंतरिक डिजाइन के लिए मतदान किए गए थे।

परियोजना का नाम : Reckitt Benckiser office design, डिजाइनरों का नाम : Zoltan Madosfalvi, ग्राहक का नाम : .

Reckitt Benckiser office design रचनात्मक कार्यालय इंटीरियर डिजाइन

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।