डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
गुल्लक

DEEPE

गुल्लक वस्तु एक गुल्लक है। अद्वितीय चरित्र के आकार की उपस्थिति एक महंगी, प्रतिष्ठित गहने को एक प्यारा और दयालु बनाती है और परिवार के सदस्यों की निरंतर उपस्थिति, धन उगाहने वाले बहुत कार्यात्मक गुण हैं। लेकिन सबसे उत्कृष्ट विशेषता डीईपीई - मानक कार्यों के अलावा सभी पूरी तरह से मिलती है - यह है कि सभी विशिष्ट घर के लिए नया शब्द, अद्वितीय और पूरक प्रासंगिक "गहना"।

परियोजना का नाम : DEEPE, डिजाइनरों का नाम : Zoltan Madosfalvi, ग्राहक का नाम : Lima Home design studio.

DEEPE गुल्लक

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।