डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
साइकिल सिग्नलिंग प्रणाली

Reggal Originals

साइकिल सिग्नलिंग प्रणाली रीगल ओरिजिनल एक सिग्नलिंग डिजाइन अवधारणा प्रोटोटाइप है जो साइकिल चालकों को अन्य मोटर चालकों के लिए अपने दिशात्मक इरादे दिखाने में मदद करता है। प्रोटोटाइप को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि मोटरकार हर दौर से देख पा रहे हैं। उत्पाद दो रास्ते से प्राप्त करने में सक्षम है: आगे और पीछे। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे एकल प्रणाली में एकीकृत किया जाना चाहिए। ऐसा करने से उत्पाद को प्रीमियम महसूस होना चाहिए कि बिना किसी वस्तु के बिना साइकिल में फिट हो। फ्रंट सिग्नलिंग लाइट्स एलईडी लाइट्स का उपयोग करके बनाई गई हैं जो धातु की अंगूठी के खांचे में अच्छी तरह से बैठेंगी।

परियोजना का नाम : Reggal Originals, डिजाइनरों का नाम : Tay Meng Kiat Nicholas, ग्राहक का नाम : .

Reggal Originals साइकिल सिग्नलिंग प्रणाली

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।