डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
Upcycled ज्वेलरी

Clairely Upcycled Jewellery

Upcycled ज्वेलरी सुंदर, स्पष्ट, अपवर्गीय आभूषण, क्लेयर डी ल्यून चंदेलियर के उत्पादन से अपशिष्ट पदार्थ का उपयोग करने की आवश्यकता से बाहर बनाया गया है। यह रेखा काफी संख्या में संग्रह में विकसित हुई है - सभी कहानियां बता रही हैं, सभी डिजाइनर के दर्शन में बहुत ही व्यक्तिगत झलकियों का प्रतिनिधित्व करते हैं। पारदर्शिता डिजाइनरों के दार्शनिकता का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और यह ऐक्रेलिक उपयोग की पसंद से उसे परिलक्षित होता है। उपयोग किए गए दर्पण ऐक्रेलिक के अलावा, जो स्वयं प्रकाश को दर्शाता है, सामग्री हमेशा पारदर्शी, रंग या स्पष्ट होती है। सीडी पैकेजिंग पुनरुत्थान की अवधारणाओं को पुष्ट करती है।

परियोजना का नाम : Clairely Upcycled Jewellery , डिजाइनरों का नाम : Claire Requa, ग्राहक का नाम : CLAIRELY upcycled jewellery.

Clairely Upcycled Jewellery  Upcycled ज्वेलरी

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।