डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
Usb फ्लैश ड्राइव

Frohne eClip

Usb फ्लैश ड्राइव eClip एक मीट्रिक शासक के साथ दुनिया का पहला पेपर क्लिप USB फ्लैश ड्राइव है। eClip को सिल्वर iDA और गोल्डन A 'डिज़ाइन अवार्ड से सम्मानित किया गया। eClip हल्का है, आपके कीरिंग पर फिट बैठता है और आपके पेपर, रसीदें और पैसे को व्यवस्थित करने के लिए एक पेपर क्लिप की तरह कार्य करता है। eClip सुरक्षा सॉफ्टवेयर के साथ व्यक्तिगत डेटा, बौद्धिक संपदा, नियोक्ता डेटा, चिकित्सा डेटा और व्यापार रहस्यों की सुरक्षा करता है। eClip को फ्रोहने ने फ्लोरिडा में डिजाइन किया था। सोने की मेमोरी कनेक्टर सदमे प्रतिरोधी, खरोंच प्रतिरोधी, पानी प्रतिरोधी, शराब प्रतिरोधी, धूल प्रतिरोधी, जंग प्रतिरोधी, और विद्युत चुम्बकीय प्रतिरोधी है।

परियोजना का नाम : Frohne eClip , डिजाइनरों का नाम : Derrick Frohne, ग्राहक का नाम : Frohne.

Frohne eClip  Usb फ्लैश ड्राइव

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।