डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आभूषण

Poseidon

आभूषण मेरे द्वारा डिजाइन किए गए आभूषण मेरी भावनाओं को व्यक्त करते हैं। यह एक कलाकार, डिजाइनर और एक व्यक्ति के रूप में भी मेरा प्रतिनिधित्व करता है। पोसीडॉन बनाने के लिए ट्रिगर मेरे जीवन के सबसे अंधेरे घंटों में सेट किया गया था जब मुझे डर, कमजोर और सुरक्षा की आवश्यकता महसूस हुई। मुख्य रूप से मैंने इस संग्रह को आत्मरक्षा में उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया है। हालांकि यह धारणा इस पूरे प्रोजेक्ट में फीकी है, फिर भी यह मौजूद है। पोसिदोन (समुद्र के देवता और ग्रीक पौराणिक कथाओं में भूकंप के "अर्थ-शेकर,") मेरा पहला आधिकारिक संग्रह है और इसका उद्देश्य मजबूत महिलाओं को है, जो पहनने वाले को शक्ति और आत्मविश्वास की भावना देने के लिए है।

परियोजना का नाम : Poseidon, डिजाइनरों का नाम : Samira Mazloom, ग्राहक का नाम : samirajewellery.

Poseidon आभूषण

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।