डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
टाइपफेस

Red Script Pro typeface

टाइपफेस Red Script Pro संचार के वैकल्पिक रूपों के लिए नई तकनीकों और गैजेट्स से प्रेरित एक अनूठा फॉन्ट है, जो हमें इसके मुक्त अक्षर-रूपों से जोड़ता है। IPad से प्रेरित और ब्रश में डिज़ाइन किया गया, यह एक अनूठी लेखन शैली में व्यक्त किया गया है। इसमें अंग्रेजी, ग्रीक के साथ-साथ सिरिलिक वर्णमाला और 70 से अधिक भाषाओं का समर्थन है।

परियोजना का नाम : Red Script Pro typeface, डिजाइनरों का नाम : Red Design Consultants Rodanthi Senduka, ग्राहक का नाम : .

Red Script Pro typeface टाइपफेस

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।