डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वाइन टेस्टिंग की सुविधा

Grapevine House

वाइन टेस्टिंग की सुविधा ग्रेपवाइन हाउस एक सार अंगूर के रूप में, जो कि दाख की बारी के बारे में लंबित है। एक डिजिटल गढ़े स्तंभ द्वारा उत्पन्न उनका मुख्य सहायक तत्व एक पुरानी अंगूर की जड़ को श्रद्धांजलि का प्रतिनिधित्व करता है। ग्रेपवाइन हाउस का कंटोसोस ग्लैस फ्रंट सभी दिशाओं में खुला है और यह दाख की बारी के तत्काल परिदृश्य के अनुभव को सक्षम करता है। सभी परीक्षण वाइनों की एक दृश्य स्वाद वृद्धि इस तरीके से दी जानी चाहिए।

परियोजना का नाम : Grapevine House, डिजाइनरों का नाम : Peter Stasek, ग्राहक का नाम : Winemaker Association.

Grapevine House वाइन टेस्टिंग की सुविधा

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।