डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सिनेमा

Wuhan Pixel Box Cinema

सिनेमा "पिक्सेल" छवियों का मूल तत्व है, डिजाइनर इस डिजाइन का विषय बनने के लिए आंदोलन और पिक्सेल के संबंध की खोज करता है। "पिक्सेल" सिनेमा के विभिन्न क्षेत्रों में लागू किया जाता है। बॉक्स ऑफिस भव्य हॉल में एक जबरदस्त घुमावदार लिफाफा है, जो स्टेनलेस स्टील के 6000 टुकड़ों से बना है। फीचर डिस्प्ले वॉल को बड़ी मात्रा में चौकोर स्ट्रिप्स से सजाया गया है, जो दीवार से टकराकर सिनेमा का ग्लैमरस नाम पेश कर रही है। इस सिनेमा के अंदर, सभी "पिक्सेल" तत्वों के सामंजस्य से उत्पन्न डिजिटल दुनिया के महान वातावरण का आनंद लेंगे।

परियोजना का नाम : Wuhan Pixel Box Cinema, डिजाइनरों का नाम : Ajax Law, ग्राहक का नाम : Hubei Xiang Sheng & Insun Entertainment Co. Ltd..

Wuhan Pixel Box Cinema सिनेमा

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।