डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
दीपक

Capsule Lamp

दीपक दीपक को शुरू में एक बच्चे के ब्रांड के लिए डिज़ाइन किया गया था। प्रेरणा कैप्सूल खिलौनों से प्राप्त होती है जो बच्चों को आमतौर पर शॉपफ्रंट्स में स्थित वेंडिंग मशीनों से मिलती है। दीपक को देखते हुए, कोई रंगीन कैप्सूल खिलौने का एक गुच्छा देख सकता है, प्रत्येक इच्छा और खुशी को ले जा सकता है जो एक युवा आत्मा को जागृत करता है। कैप्सूल की संख्या को समायोजित किया जा सकता है और सामग्री को आपकी पसंद के अनुसार बदला जा सकता है। रोजमर्रा की सामान्य ज्ञान से लेकर विशेष सजावट तक, आपके द्वारा कैप्सूल में डाली गई प्रत्येक वस्तु अपने आप में एक अनूठी कथा बन जाती है, इस प्रकार आपके जीवन और मन की स्थिति को एक विशेष समय में रोशन कर देती है।

परियोजना का नाम : Capsule Lamp, डिजाइनरों का नाम : Lam Wai Ming, ग्राहक का नाम : .

Capsule Lamp दीपक

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।