डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
40 साल पुराना ऑफिस ब्लॉक

780 Tianshan Road, Shanghai

40 साल पुराना ऑफिस ब्लॉक इस 40 वर्षीय इमारत में, खिड़की के फ्रेम और सीढ़ी के हैंडल जैसे मूल तत्व रखे गए हैं और समय के हल्के निशान को चुपचाप कहानी बताने के लिए फिर से तैयार किया गया है। ग्राहक भूमिगत उपयोगिता पहचान सेवाओं में माहिर है। कंपनी दर्शन "अदृश्य को देखकर" है, इसलिए एक आधुनिक और न्यूनतम केंद्रीय गलियारा विशेष रूप से बड़े करीने से अपने दरवाजे प्रकट करने के लिए विशेष रूप से कमरों को छुपाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इमारत के दौरान, आप इस ऐतिहासिक स्थल को पुनर्जीवित करने के साथ-साथ उदासीन माहौल, आधुनिक कार्यक्षमता और चीन में आने वाले ठाठ को देख सकते हैं।

परियोजना का नाम : 780 Tianshan Road, Shanghai, डिजाइनरों का नाम : Lam Wai Ming, ग्राहक का नाम : Leidi Ltd..

780 Tianshan Road, Shanghai 40 साल पुराना ऑफिस ब्लॉक

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।