डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रसोई Accesories

KITCHEN TRAIN

रसोई Accesories रसोई के उपकरणों की विभिन्न शैलियों का उपयोग दृश्य झुंझलाहट के अलावा एक अच्छा खाना पकाने का माहौल बनाता है। संक्षेप में यह कहते हुए, मैंने आमतौर पर सभी घरों में उपयोग किए जाने वाले इन लोकप्रिय रसोई सामानों का एकीकृत सेट बनाने की कोशिश की। यह डिजाइन पूरी तरह से रचनात्मकता से प्रेरित था। "संयुक्त रूप" और "सुखद उपस्थिति" इसकी दो विशेषताएं हैं। इसके अलावा, बाजार में इसकी अभिनव उपस्थिति के कारण इसका स्वागत किया जाएगा। यह निर्माता और ग्राहक के लिए एक अवसर होगा कि 6 बर्तनों को एक पैकेज में खरीदा जाए।

परियोजना का नाम : KITCHEN TRAIN, डिजाइनरों का नाम : Ahmad Abedini, ग्राहक का नाम : Iranian Industrial Designers Institute.

KITCHEN TRAIN रसोई Accesories

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।