डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आर्मचेयर

The Monroe Chair

आर्मचेयर हड़ताली लालित्य, विचार में सरलता, आरामदायक, मन में स्थिरता के साथ बनाया गया। मोनरो चेयर आर्मचेयर बनाने में शामिल विनिर्माण प्रक्रिया को काफी सरल बनाने का एक प्रयास है। यह बार-बार एमडीएफ से एक सपाट तत्व को बाहर निकालने के लिए सीएनसी प्रौद्योगिकियों की क्षमता का शोषण करता है, इन तत्वों को तब एक जटिल धुरी वाले आर्मचेयर को आकार देने के लिए एक केंद्रीय अक्ष के चारों ओर छलनी किया जाता है। बैक लेग धीरे-धीरे बैकरेस्ट और आर्मरेस्ट को फ्रंट लेग में मॉर्फ करता है, जिससे निर्माण प्रक्रिया की सादगी द्वारा पूरी तरह से परिभाषित एक अलग सौंदर्य बन जाता है।

परियोजना का नाम : The Monroe Chair, डिजाइनरों का नाम : Alexander White, ग्राहक का नाम : .

The Monroe Chair आर्मचेयर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।