डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डिजिटल गेटवे

National Bank of Greece's i-bank

डिजिटल गेटवे संकल्पना स्टोर कि घरों और यह ऑनलाइन, मोबाइल और टेलीफोन बैंकिंग प्रदान करता है पर मार्गदर्शन प्रदान करता है। कोई काउंटर नहीं है - इसके बजाय ग्राहक दैनिक बैंकिंग लेनदेन को पूरा करने के लिए इन-स्टोर कंप्यूटर का उपयोग करते हैं। स्टोर की 4-व्यक्ति टीम के समर्थन के साथ, ऑर्डर सेट करना और स्टेटमेंट देखना। NBG ऐप आईपैड और आईफ़ोन पर केंद्रीय 'ग्रेट आइडियाज़' स्टैंड पर उपलब्ध है, इंटरनेट और फोन बैंकिंग के लिए निजी बूथों का उपयोग किया जा सकता है, और इंटरएक्टिव ज़ोन के भीतर टच स्क्रीन आगंतुकों को बैंकिंग सेवाओं का उपयोग करने और गेम खेलने में सक्षम बनाते हैं।

परियोजना का नाम : National Bank of Greece's i-bank , डिजाइनरों का नाम : Allen International, ग्राहक का नाम : allen international.

National Bank of Greece's i-bank  डिजिटल गेटवे

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।