डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्रांड पहचान, ब्रांडिंग रणनीति

babyfirst

ब्रांड पहचान, ब्रांडिंग रणनीति विदेशी और चीनी संस्थाओं के बीच एक जेवी मुख्य भूमि के चीनी बाजार के लिए उच्च अंत आयातित शिशु देखभाल उत्पादों की खुदरा बिक्री करता है। डिजाइन मूल रूप से पश्चिमी और चीनी, समकालीन और पारंपरिक, सांस्कृतिक और सामाजिक रूप से प्रासंगिक तत्वों को जोड़ती है। नवजात शिशुओं को लाल कपड़े या कपड़े पहनाकर बच्चे को सौभाग्य प्रदान करना एक चीनी परंपरा है (लाल सौभाग्य का रंग है)। शांतिवादी पश्चिमी है। यह डिजाइन परंपराओं का सम्मान करते हुए आधुनिकता के प्रति एक आकांक्षा का संचार करता है। हम यह भी बताते हैं कि कैसे बच्चों को चीन में 'वन-चाइल्ड' पॉलिसी दी जाती है।

परियोजना का नाम : babyfirst, डिजाइनरों का नाम : brian LAU lilian CHAN, ग्राहक का नाम : .

babyfirst ब्रांड पहचान, ब्रांडिंग रणनीति

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।