डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
टेबल

Minimum

टेबल उत्पादन और परिवहन में बहुत हल्का और सरल। यह बहुत कार्यात्मक डिजाइन है, हालांकि यह बाहरी रूप से बहुत हल्का और अद्वितीय है। यह इकाई पूरी तरह से जुदा इकाई है, जिसे किसी भी स्थान पर विघटित और इकट्ठा किया जा सकता है। लंबाई को संयुक्त बनाया जा सकता है, क्योंकि यह लकड़ी के धातु के पैर हो सकता है, धातु कनेक्टर के माध्यम से इकट्ठा किया जा सकता है। पैरों का रूप और रंग आवश्यकताओं पर संशोधित किया जा सकता है।

परियोजना का नाम : Minimum, डिजाइनरों का नाम : Viktor Kovtun, ग्राहक का नाम : Xo-Xo-L design.

Minimum टेबल

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।