डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
प्रकाश

Claire de Lune Chandelier

प्रकाश सजावटी, प्रकाश व्यवस्था, फ्लैट-पैक बेचा, पुन: प्रयोज्य वाहक बैग में पैक किया गया। मैंने एक भव्य, शानदार, सुसंस्कृत उत्पाद का एक किफायती संस्करण प्रदान किया है जो एक आधुनिक युग में किया गया है - एक आधुनिक सामग्री में किया गया। यह प्रसंग कालातीत है। इसी समय, क्लेयर डी ल्यून चंदेलियर अपनी सनक में थोड़ा हास्य प्रदान करता है। (विधानसभा निर्देश कागज पर दिए गए हैं, साथ ही एक सीडी- बीटा)। इसे फ्लैट-पैक बनाने का विचार सीओ 2 उत्सर्जन में कमी के साथ-साथ हमारे पर्यावरण पर प्रभाव डालने में उनके हिस्से की एक जागरूक प्रक्रिया में अंत-ग्राहक को शामिल करने के लिए था।

परियोजना का नाम : Claire de Lune Chandelier, डिजाइनरों का नाम : Claire Requa, ग्राहक का नाम : Brand: Claire de Lune Chandelier.

Claire de Lune Chandelier प्रकाश

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।