डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रियल एस्टेट एजेंसी

The Ribbon

रियल एस्टेट एजेंसी जैसे कि "रिबन का नृत्य", खुले स्थानिक पैमाने के साथ, समग्र स्थान सफेद है, फर्नीचर पोस्टिंग की अवधारणा का उपयोग करें, अंतरिक्ष के साथ जुड़ने वाले संबंध को आकार दें, सबसे विशेष दीवार और कैबिनेट के बीच का संबंध है, एकीकृत छत और जमीन के साथ डेस्क, अनियमित ज्यामिति द्वारा अनुभाग को जानबूझकर तोड़ना, न केवल बीम के दोषों की अत्यधिक मात्रा को कवर करना, बल्कि आधुनिक वास्तविक अवधारणा को भी दिखाना, प्रकाश के प्रतिबिंब के माध्यम से रिबन की वक्र-शैली के सार विचार को दिखाना।

परियोजना का नाम : The Ribbon, डिजाइनरों का नाम : Kris Lin, ग्राहक का नाम : JIANG SU ZHI HAO Real Estate Development Company Limited.

The Ribbon रियल एस्टेट एजेंसी

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।