डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
घर

Geometry Space

घर यह परियोजना शंघाई उपनगरों में [एसएसी बेगिन हिल इंटरनेशनल आर्ट्स सेंटर] में स्थित एक विला परियोजना है, समुदाय में एक कला केंद्र है, कई सांस्कृतिक गतिविधियां प्रदान करता है, विला कार्यालय या स्टूडियो या घर हो सकता है, सामुदायिक स्केप सेंटर में एक बड़ी झील है। , यह मॉडल सीधे झील के किनारे है। भवन की विशेष विशेषताएं बिना किसी स्तंभ के इनडोर स्थान है, जो इनडोर अंतरिक्ष में डिजाइन में सबसे बड़ी परिवर्तनशीलता और रचनात्मकता दे रही है, लेकिन अंतरिक्ष की स्वतंत्रता और परिवर्तनशीलता के कारण भी, आंतरिक संरचना, डिजाइन की तकनीक अधिक परिवर्तनशील है, विस्तार योग्य ज्यामिति इंटीरियर स्पेस बनाता है, [आर्ट सेंटर] द्वारा पीछा किए गए रचनात्मक विचारों के अनुरूप। स्प्लिट-स्तरीय प्रकार की संरचना और मुख्य सीढ़ी आंतरिक स्थान के बीच में हैं, जबकि बाईं और दाईं ओर विभाजित-स्तरीय सीढ़ियां हैं, इसलिए अंतरिक्ष को जोड़ने वाले कुल पांच अलग-अलग इनडोर सीढ़ी क्षेत्र हैं।

परियोजना का नाम : Geometry Space, डिजाइनरों का नाम : Kris Lin, ग्राहक का नाम : Shanghai SHENG QING Real Estate Development Company Limited.

Geometry Space घर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।